Back to top
भाषा बदलें
एसएमएस भेजें जांच भेजें
X

उत्पाद वर्णन

डिटर्जेंट उद्योग में वर्षों के अनुभव और ज्ञान के साथ, हमारी कंपनी कपड़ा रसायन के सबसे उत्कृष्ट निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक के रूप में बाजार में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने में सक्षम रही है। उद्योग गुणवत्ता मानकों के अनुपालन में, हम रसायनों की विशाल श्रृंखला तैयार कर रहे हैं। कपड़ा उद्योग में व्यापक रूप से मांग की जा रही है, हमारी पेशकश की गई कपड़ा आकार देने वाले रसायनों की बाजार में अत्यधिक मांग है। लंबी शेल्फ लाइफ, उच्च दक्षता और शुद्धता हमारे टेक्सटाइल केमिकल्स की कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं। हम आधुनिक कपड़ा रसायनों का एक पर्याप्त संयोजन प्रदान करते हैं जिनकी कपड़ा और वस्त्र उद्योग में भारी मांग है। हमारे विभिन्न प्रकार के उत्पादों को विशेषज्ञों की कड़ी निगरानी में आदर्श गुणवत्ता वाली आधार सामग्री से संसाधित किया जाता है। गुणवत्तापूर्ण पैकिंग में दबाए गए, हमारे यांत्रिक सामग्री रसायन गुण और व्यवहार्य प्रकृति के लिए जाने जाते हैं। इस क्षेत्र में उद्योग की समृद्ध भागीदारी के साथ, हम आदर्श गुणवत्ता वाले कपड़ा रसायन दे रहे हैं। सामग्री के आदान-प्रदान के लिए उपयोग किया जाता है, प्रस्तावित वस्तु सबसे चरम आदर्श परिस्थितियों में आदर्श मूल्यांकन सामग्री का उपयोग करके तैयार की जाती है। हमारे द्वारा पेश किया गया आइटम ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न पैकेजिंग विकल्पों में उपलब्ध है। हमारे गुणवत्ता नियंत्रक सार्वभौमिक गुणवत्ता गेज को पूरा करने के लिए विभिन्न मापदंडों पर इस आइटम का परीक्षण करते हैं।

कपड़ा रसायन की विशेषताएं:

  • रसायनों को सटीक संरचना में संसाधित किया जाता है
  • उच्च pH में घोल को स्थिर करने के लिए इलेक्ट्रोप्लेटिंग में इसे व्यापक रूप से गीला करने वाले एजेंट के रूप में उपयोग किया जाता है।
  • हम इन रसायनों को थोक में पेश करते हैं
  • इनकी शेल्फ-लाइफ लंबी होती है
हम अपने ग्राहकों को औद्योगिक कपड़ा रसायनों की एक बड़ी श्रृंखला की आपूर्ति करते हैं। निम्नलिखित गुणों के कारण इन रसायनों की अत्यधिक मांग है:
  • हम इन रसायनों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली आधार सामग्री के साथ तैयार करते हैं
  • हमारा औद्योगिक कपड़ा रसायन शुद्धता प्रभावी प्रकृति के लिए प्रसिद्ध है
  • इनका उपयोग उच्च पीएच समाधानों को स्थिर करने के लिए इलेक्ट्रोप्लेटिंग एजेंट के रूप में किया जाता है।
  • इसकी शेल्फ-लाइफ लंबी है और इसे लंबे समय तक संग्रहीत किया जा सकता है
  • हम अपने रसायनों को सर्वोत्तम पैकेजिंग सामग्री में पैक करते हैं
क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


हिमानी डिटर्जेंट
GST : 08AFEPD5534P1Z6
प्लॉट नंबर 89/3/1/2, मुख्य जोधपुर सालावास रोड, सालावास, तहसीललूनी,जोधपुर - 342005, राजस्थान Rajasthan, भारत
फ़ोन :08045475214
Fax :91-291-2742054
श्री प्रदीप एमएस ढिडारिया (प्रबंधक)
मोबाइल :08045475214